Breaking News: कुछ इस तरह मोदी ने तोड़ दी कश्मीरी पत्थरबाजों की कमर, अलगाववादी हुए भागने को मजबूर

India Kashmir Protest

इन दिनों कश्मीर में अलगाववादी और पत्थरबाजों ने मिलकर कोहराम मचाया हुआ है. हमें यह बात ध्यान में रखनी चाहिए कश्मीर के ये पत्थरबाज अब सीआरपीएफ या पुलिस से बिल्कुल भी नहीं डरते। हाल ही में सीआरपीएफ के जवानों के साथ जिस सलूक का वीडियो लोगों ने देखा वो घाटी में आम है। हाल ही के दिनों में भारतीय सेना के दो जवानों की हत्या और उनके शवों से की गयी छेड़छाड़ से पूरा देश गुस्से में हैं. जवाब में हमारी सेना ने भी पकिस्तान की दो सैनिक छावनियों को बर्बाद कर दिया है. लेकिन हम और आप यह अच्छी तरह से जानते हैं कि पकिस्तान कुत्ते की उस दुम की तरह है जो कभी भी सीधी नहीं हो सकती और कश्मीर को हथियाने के लिए पकिस्तान किसी भी हद तक गिर सकता है.

किसी ने ठीक ही कहा है कि भय बिन होत न प्रीत! इसका मतलब है की बिना डर फैलाये दुश्मन से सम्मान नहीं मिलता.

अब प्रधानमंत्री मोदी के सब्र का बाँध टूट गया है और उन्होंने कश्मीर में पाकिस्तान के कनेक्शन को काटने का पूरा इंतज़ाम कर दिया है. कश्मीर के जिहादी बहुत ही जल्द बेरोजगार होने वाले हैं. नरेन्द्र मोदी ने ऐसा क्या किया कि जिहादियों के बुरे दिन आ गए???

अगले पेज पर video देखें और जाने: किस तरह कश्मीरी पत्थरबाजों की नकेल कस रहे हैं नरेन्द्र मोदी? कैसे पाकिस्तान के चंगुल से छुटेगा कश्मीर? कैसे हो रहा है जिहादियों का सफाया?

1
2
3
4
5
SHARE