पूर्व विदेश मंत्री और कांग्रेसी नटवर सिंह ने खोली इंदिरा गाँधी और नेहरु खानदान की सबसे बड़ी पोल

priyanka gandhi wedding

रॉबर्ट और प्रियंका की शादी सन 1997 में हुई थी .लेकिन अगर कोई रॉबर्ट को ध्यान से देखे तो यह बात सोचेगा कि सोनिया ने रॉबर्ट जैसे कुरूप और साधारण व्यक्ति से प्रियंका की शादी कैसे करवा दी? क्या उसे प्रियंका के लिए कोई उपयुक्त वर नहीं मिला ? और यह शादी जल्दी में और चुप चाप क्यों की गयी??? वास्तव में सोनिया ने रॉबर्ट से प्रियंका की शादी अपनी पोल खुलने के डर से की थी. क्योंकि जिस समय # सोनिया इंगलैंड में एक कैंटीन में # बारगर्लथी . उसी समय उसी जगह रोबट की माँ # मौरीन(Maureen) भी यही कामकरती थी मौरीन को # सोनिया_और_माधव_ राव_सिंधियाकी रास लीला की बात पता थी , जब वह उसी कैंटीन सोनिया उनको # शराब_पिलाया_करती थी .

मौरीन यह भी जानती थी कि किन किन लोगों के साथ सोनिया के अवैध सम्बन्ध थे .
जब सोनिया राजीव से शादी करके दिल्ली आ गयी , तो कुछ समय बाद मौरीन भी दिल्ली में बस गयी . मौरीन जानती थी कि सोनिया सत्ता के लिए कुछ भी कर सकती है , क्योंकि जो भी व्यक्ति उसके खतरा बन
सकता था सोनिया ने उसका पत्ता साफ कर दिया , जैसे संजय , माधव राव , पायलेट जितेन्द्र प्रसाद , योगी , यहाँ तक लोगों को यह भी शक है कि राजीव की हत्या में सोनिया का भी हाथ है , वर्ना वह अपने पति के हत्यारों को माफ़ क्यों कर देती? 

RG10512

चूँकि मौरीन का पति और रॉबर्ट का पिता राजेंदर वडरा पुराना जनसंघी था , और सोनिया को डर था कि अगर अपने पति के दवाब ने मौरीन अपना मुंह खोल देगी तो मुझे भारत पर हुकूमत करने और अपने # नालायकु_कुपुत्र _राहुलको प्रधानमंत्री बनाने में सफलता नहीं मिलेगी . इसीलिए # सोनिया ने मौरीन के लडके रॉबर्ट की शादी प्रियंका से करवा दी.

अगले पेज पर जानिये: रोबर्ट वाड्रा ने भारत के सबसे बड़े राजनीतिज्ञ खानदान में शादी की क्या कीमत चुकाई और क्या इनाम पाए???  कैसे एक एक करके रोबर्ट के सभी जान पहचान वाले मरते चले गए???

1
2
3
4
5
6
7
SHARE