प्रणब मुखर्जी ने पीएम मोदी को लेकर कह दी ऐसी बात जिसे सुन चौक गए सभी! तुरंत देखे ये विडियो…

प्रणब मुखर्जी ने अपने इस इंटरव्यू में पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है l उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के साथ मेरे बहुत ही अच्छे संबंध हैं l हम दोनों दो अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों से संबंध रखते हैं फिर भी दोनों एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं l प्रणब मुखर्जी और पीएम मोदी के संबंधों को लेकर भी कई बार चर्चा हो चुकी है l पीएम मोदी भी अपने भाषण में कई बार प्रणब मुखर्जी को पितातुल्य कह चुके हैं l

प्रणब मुखर्जी ने पीएम मोदी की योजनाओं को लेकर भी अपने विचार रखे l उन्होंने पीएम मोदी की नोटबंदी की योजना का समर्थन किया है l प्रणब मुखर्जी ने कहा कि जब यूपीए ने जीएसटी को लेकर विचार रखा था तब भी उन्होंने इसका समर्थन किया l उन्होंने कहा कि जीएसटी के लागू होने के बाद कोई परेशानी नहीं है, शुरुआत में थोड़ी दिक्कत हो सकती है l नोटबंदी को भी उन्होंने सही कदम बताया l

प्रणब मुखर्जी ने कहा कि देश में गठबंधन की सरकार से बहुमत की सरकार ज्यादा अच्छी है l प्रणब मुखर्जी के इस बयान से कहीं न कहीं कांग्रेस पर निशाना साधा गया है l 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है l प्रणब मुखर्जी के इस तरह के बयान से कांग्रेस पार्टी को धक्का लग सकता है l जिस तरह से प्रणब मुखर्जी ने पीएम मोदी कि तारीफ़ कि है, उससे तो यही लगता है कि प्रणब मुखर्जी मोदी सरकार की नीतियों का खुलकर समर्थन कर रहे हैं l

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी जी ने ऐसा पहली बार नही कहा, रिटायरमेंट से दो महीने पहले प्रणब मुखर्जी ने पीएम मोदी के बारे में दिया था सनसनीखेज़ बयान.

राष्ट्रपति ने कहा कि जवाहरलाल नेहरू से लेकर मौजूदा प्रधानमंत्री तक सत्ताधारी दल को उनके नाम पर जनता का समर्थन मिलता रहा है। राष्ट्रपति ने कहा कि फ्रांस और अमेरिका के उलट भारत में सत्ता का केंद्र प्रधानमंत्री होता है। राष्ट्रपति ने कहा कि श्रीमती इंदिरा गांधी का उनका गहरा प्रभाव रहा है। राष्ट्रपति ने कहा कि जब वो 1980 के दशक में वित्त मंत्री बने थे तो उन्हें एड इंडिया कन्सार्शियम की बैठकों में हिस्सा नहीं लेना होता है।

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शुक्रवार (17 मार्च) को दिल्ली में अपने एक संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात की। इंडिया टुडे मीडिया कॉन्क्लेव में बोलते हुए राष्ट्रपति मुखर्जी ने कहा कि चाहे वो विदेशी संबंध हों या अर्थव्यवस्था पीएम मोदी ने हर विषय पर… अगले पेज पर जारी है….

अगले पेज पर पर जानिये: पीएम मोदी के बारे में ऐसा क्या बोल गए राष्ट्रपति की मोदी के समर्थक हो सकते हैं नाराज़???

modi-mukharjee

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शुक्रवार (17 मार्च) को दिल्ली में अपने एक संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। इंडिया टुडे मीडिया कॉन्क्लेव में बोलते हुए राष्ट्रपति मुखर्जी ने कहा कि चाहे वो विदेशी संबंध हों या अर्थव्यवस्था पीएम मोदी ने हर विषय पर गहरी जानकारी हासिल की है। राष्ट्रपति मुखर्जी ने कहा, “कोई बहुमत से चुनाव जीत सकता है लेकिन शासन चलाने के लिए आपको हर किसी की मदद की जरूरत होती है। प्रधानमंत्री मोदी का ये पहलू बहुत ही अच्छा है।” राष्ट्रपति मुखर्जी ने कहा कि पीएम मोदी बहुत अच्छे श्रोता हैं।

राष्ट्रपति मुखर्जी ने कहा कि पीएम मोदी का काम करने का तरीका अलग है जिसका हमें उन्हें श्रेय देना चाहिए। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कहा कि भाजपा नेता अटल बिहारी वाजपेयी भी प्रभावी प्रधानमंत्री थे लेकिन उनका रवैया काफी अलग था। राष्ट्रपति मुखर्जी ने अपने संबोधन में अपने राजनीतिक जीवन को भी याद किया। उन्होंने कहा, “मैंने चार प्रधानमंत्रियों के साथ काम किया है और उनसे बहुत कुछ सीखा है।”

अगले पेज पर देखिये: क्या हुआ जब प्रणव मुखर्जी ने मोदी को नोटबंदी दिया बड़ा लेक्चर??? क्या इसे सहेंगे मोदी???

President Pranab Mukherjee Warns Modi Government Regarding Demonetisation

President Pranab Mukherjee warned that Prime Minister Narendra Modi’s demonetisation drive may lead to a temporary slowdown of the economy. President Mukherjee said and I quote: Demonetisation, while immobilising black money and fighting corruption, may lead to temporary slowdown of the economy. He further added that that the government must be “extra careful” to alleviate the suffering of the poor.

Watch the video here:

अगले पेज पर video देखें: क्या हुआ जब मोदी के मुरीद बन गुणगान करने लगे प्रणव मुखर्जी??? खुद मोदी हुए हैरान?

President Pranab Mukherjee lauds PM Narendra Modi 

Watch the video here:

अगले पेज पर video देखें: क्यूँ मोदी ने प्रणव मुखर्जी के बारे में निकाले ये शब्द ??? प्रणब दा चौंके…

Modi praises Pranab Mukherjee

Watch the video here:

अगले पेज पर देखिये: video में देखिये क्या हुआ जब पीएम मोदी ने भरी सभा में दिग्विजय सिंह को दुत्कारा???

Narendra Modi Vs Digvijay Singh

Watch the video here:

SHARE